बिग बैश लीग: गेंदबाजों ने उड़ा दी सिडनी थंडर्स, मात्र 15 रनों पर सिमट गयी पूरी टीम, T20 इतिहास में सबसे शर्मनाक स्कोर- देखें हाईलाइट

बिग बैश लीग

बिग बैश लीग; ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे घरेलू क्रिकेट बिग बेस लीग में 16 दिसंबर शुक्रवार के दिन सिडनी थंडर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच मुकाबला खेला गया। ऑस्ट्रेलिया के सिडनी मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

सिडनी थंडर्स की टीम केवल 15 रन पर ही सिमटी

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर केवल 139 रन ही बना पाए थे। वहीं एडिलेड स्ट्राइकर्स द्वारा मिली 140 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर्स की टीम केवल 15 रनों पर ही आउट हो गई।

सिडनी टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन

आपको बता दें कि, सिडनी टीम की ओर से कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सका था। सिडनी टीम के खिलाड़ियों का स्कोर 0, 0, 3, 0, 2, 1, 1, 0, 0, 4, 1 रन रहा। वहीं सिडनी थंडर्स के दोनों ओपनर बल्लेबाज एलेक्स हेल्स और मैथ्यू गिल्केंस ने तो अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे।

हेनरी और एकर ने मिलकर सिडनी टीम को 15 रनों पर सिमटाया

एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से तेज गेंदबाज हेनरी थार्नटन ने अपने 2.5 ओवर के स्पेल में महज 3 रन देकर विरोधी टीम के पांच बल्लेबाजों को पवेलियन लौटाया। इनके अलावा वेस एगर ने अपने 2 ओवर के स्पेल में 6 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। इन दोनों गेंदबाजों ने मिलकर सिडनी थंडर को 5.5 ओवर में 15 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया और अपनी टीम को 124 रनों से शानदार जीत दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top