लाइव मैच में घटी एक अजीब घटना, क्लीन बोल्ड हो जाने के बावजूद भी आउट नहीं हुये श्रेयस अय्यर, हैरान रह गया बांग्लादेश का गेंदबाज

IND vs BAN

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच टेस्ट मैच सीरीज का पहला मैच चटगांव के जुहूर अहमद चौधरी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया। टेस्ट मैच के पहले दिन में भारतीय टीम ने 90 ओवर का सामना करते हुए 6 विकेट खोकर 278 रनो का स्कोर बांग्लादेश के सामने खड़ा कर लिया है। विकेट खोकर इस दौरान भारतीय टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने 90 रनों की शानदार पारी खेली तो वही श्रेयस अय्यर ने भी अपना दम-खम दिखाते हुए 82 रन पर नाबाद रहे हैं।

क्लीन बोल्ड होने के बाद भी आउट नहीं हुए श्रेयस अय्यर

मैच के बीच में एक ऐसी घाट घाटी जिसे देखने के बाद बांग्लादेश के सभी खिलाड़ियों के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी काफी ज्यादा हैदरान रह गए। ये घाटना 84वां ओवर की है जब श्रेयस अय्यर 77 रन बनाकर बैटिंग कर रहे थे, ओवर के पांचवीं गेंद पर श्रेयस अय्यर क्लीन बोल्ड हो गए थे। आपको इस बात पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल होगा कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज इबादत हुसैन ने जब श्रेयस अय्यर को क्लीन बोल्ड किया था तब अंपायर ने शेर शायर को आउट नहीं दिया।

असल में बात ये थी कि बॉल जाकर स्टंप पर टकराई तो जरूर थी, लेकिन स्टंप की गिल्ली नीचे नहीं गिरी थी जिस वजह से श्रेयस अय्यर आउट होने से बाल-बाल बच गए। गिल्ली तो जरूर जली थी लेकिन नीचे न गिरने के कारण श्रेयस अय्यर के साथ पुरी बांग्लादेश क्रिकेट टीम काफी ज्यादा हैरान भरी दिखी। इस नजारे को देखने के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी स्टंप को घेरकर खड़े हो गए। आज कल विकेट के ऊपर भारी गिल्लीयो का प्रयोग किया जाता है, जिस वजह से इन द मैच श्रेयस अय्यर बाल-बाल बच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top