सिर पर टोपी आँख में चश्मा, क्रिश के जादू बने इंडिया के ये 3 खिलाड़ी, किया झक्की डांस- वीडियो वायरल

डांस

शिखर धवन, शुभ्मन गिल, ईशान किशन, केएल राहुल और बाकी सारी भारतीय टीम काला चश्मा गाने पर थिरकते और नागिन डांस करते नजर आए और इनका वीडियो शिखर धवन नहीं अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। यह वीडियो तो आग की तरह फैल गया। हमें बहुत कम ही भारतीय टीम का ऐसा डांस देखने को मिलता है या यूं कहें ऐसा मनोरंजन दृशय देखने को मिलता है लेकिन हमें क्या पता था कि इतनी जल्दी हमें यह चीज दोबारा देखने मिल जाएगी।

फिर डांस करते दिखे टीम इंडिया के धुरंदर

दरअसल फिर से हमारी टीम इंडिया के रंगीन मिजाज वाले खिलाड़ी शिखर धवन अपने डांस के लिए चर्चे में आए हैं और उन्हीं के साथ ईशान किशन और शुभमन गिल भी नजर आ रहे हैं। यह तीनों की जोड़ी पहले वाले डांस वीडियो में भी नजर आई थी और ईशान किशन का तो खूब मजाक भी उड़ाया गया था फिर से इन तीनों का ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप देखेंगे कि तीनों खिलाड़ियों ने काले रंग का चश्मा लगाया हुआ है और इस बार तीनों खिलाड़ी किसी बॉलीवुड गाने पर नहीं बल्कि माता के जगराते वाले गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं जो कि देखना काफी मजेदार है।

शिखर धवन, शुभ्मन गिल और ईशान किशन तीनों ‘मां शेरोवाली जगदंबे’ गाने पर स्टेप करते नजर आ रहे हैं। तीनों ने चश्मा लगाया हुआ है और तीनों एक दूसरे के साथ कतार में खड़े हैं और इसी गाने पर अपने हाथों को हिलाते हुए बिना चेहरे के एक्सप्रेशन के साथ गानों के बोल को मैच करते हुए अतरंगी डांस कर रहे हैं जिसे देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो रहा है। भारतीय टीम का डांस का कीड़ा अचानक से निकल कर बाहर आ रहा है जिसे देखकर फैंस काफी आश्चर्यचकित हो गए है और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। वैसे आप डांस वीडियो कैसा लगा है हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top