तिहरा शतक लगाने के बाद भी टीम से बाहर हुए करुण नायर ने ईशान किशन के दोहरे शतक के बाद किया ऐसा ट्वीट, सोशल मीडिया पर छाए..

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में भारतीय युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने दोहरा शतक लगाकर इतिहास रच दिया है। ईशान किशन ने इस मैच में 131 गेंदों में 24 चौके और 10 छक्कों की मदद से 210 रनों की शानदार पारी खेली। ईशान किशन के इस बारे की बदौलत सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है, लेकिन इन सब में सबसे दिलचस्प बात यह है कि किसी भी भारतीय खिलाड़ी करूण नायर का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

अरूण नायर का वायरल ट्वीट

युवा बल्लेबाज इशान किशन के शानदार दोहरा शतक के बाद सोशल मीडिया पर करुण नायर को भी खूब याद किया गया। जिसके बाद करुण नायर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए कहा कि, ‘प्रिय क्रिकेट, मुझे एक और मौका दो’

दरअसल, करूण नायर को इस समय इसलिए याद किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने साल 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में तिहरा शतक लगाया था। शानदार तिहरा शतक लगाने के बावजूद भी इस खिलाड़ी को भारतीय टीम में केवल 6 टेस्ट मैच और 2 वनडे मैच खेलने का मौका मिला है।

इन टेस्ट मैचों में उन्होंने 376 रन और वनडे में 46 रन बनाए हैं। करुण नायर की बात करें तो इस समय वह महाराजा t20 ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आए थें, जहां उनका प्रदर्शन मिला-जुला रहा है। इसके अलावा उन्होंने आईपीएल में भी अभी तक कुछ ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

बांग्लादेश के खिलाफ 14 सितंबर से शुरू होगा टेस्ट सीरीज

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे श्रृंखला समाप्त हो चुकी है। इन दोनों टीमों के बीच पहले मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत को 1 विकेट से दूसरे वनडे मुकाबले में बांग्लादेश ने 5 रन से हराया था, वहीं तीसरे और आखिरी मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 227 रनों के बड़े अंतर से हराया था और इसी के साथ बांग्लादेश ने तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की वनडे श्रृंखला 14 दिसंबर से आरंभ होनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top