“विराट का दिलबाग अंदाज” ईशान किशन के दोहरे शतक पर विराट कोहली ने किया जमकर भांगड़ा, बांग्लादेश खिलाड़ियों का ऐसा रिएक्शन- देखें Video

विराट कोहली

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला 10 दिसंबर यानी कि आज खेला गया। जहां टांस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए युवा खिलाड़ी ईशान किशन और पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के शानदार पारियों की बदौलत 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 410 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इस दौरान ओपनर बल्लेबाज इशान किशन तू 87 रनों की एक रिकॉर्ड पारी खेली वही विराट कोहली ने 113 रन की शानदार पारी खेली।

ईशान किशन ने लगाया अपने इंटरनेशनल करियर का पहला दोहरा शतक

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत करने वाले युवा बल्लेबाज ईशान किशन आज एक अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे उन्होंने मात्र 83 गेंदों में अपना शतक तथा 126 गेंदों में अपना दोहरा शतक ठोक दिया। ईशान किशन सबसे तेज दोहरा शतक लगाने वाले विश्व के पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

युवा ओपनर बल्लेबाज इशान किशन ने जैसे ही अपना दोहरा शतक पूरा किया सारा मैदान तालियों की गूंज से गूंज उठी, वहीं दूसरे एंड पर खड़े विराट कोहली दौड़कर ईशान किशन के पास गए और उनको गले लगा कर उनको बधाई दी। ईशान किशन के दोहरा शतक पूरा होने के बाद विराट कोहली ने भांगड़ा डांस के स्टाइल में उनके दोहरे शतक का जश्न मनाया। विराट कोहली के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अंत में खेल रहे भारतीय बल्लेबाज

आसान कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही लगातार खराब फॉर्म में चल रहे ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन इस मैच में भी ज्यादा कमाल नहीं कर सके और 3 रनों पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद ईशान किशन और विराट कोहली ने शानदार साझेदारी करते हुए भारतीय पारी को संभाला उन्होंने 290 रनों की रिकार्ड साझेदारी की।

जहां इशान किशन ने 131 गेंदों में 24 चौके तथा 10 छक्कों की मदद से 210 रनों की पारी खेली तो वही विराट कोहली ने 91 गेंदों में 11 चौके तथा दो छक्कों की मदद से 113 रनों की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद भारतीय टीम का अन्य कोई बल्लेबाज कुछ कमाल नहीं कर सका जिसकी वजह से भारतीय की 409 रन ही बना सकी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top