“धवन जाओ रील बनाओ तुमसे अब कुछ नहीं होगा….” ईशान किशन की तूफानी शतकीय पारी देख फैंस हुए दीवाने

ईशान किशन

भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच आज यानी 10 दिसंबर शनिवार को तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच बांग्लादेश के जौहर अहमद चौधरी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान गेंदबाजी करने का फैसला लिया। टॉस हर कर पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय क्रिकेट टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 409 रनों का स्कोर बांग्लादेश के सामने खड़ा किया।

ईशान किशन ने जड़ा दोहरा शतक

कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होने की वजह से इस मैच में इशान किशन को उनकी जगह बैटिंग करने के लिए शिखर धवन के साथ उतारा गया। इशान किशन ने मीले इस मौके को पूरी तारिके से इस्तमाल करते हुए अविश्वसनीय अंदाज में दोहरा शतक जड़ दिया। इशान किशन ने केवल 131 गेंद का सामना करते हुए 210 रनों की दोहरी शतकीय पारी खेल दी। इस दौरान उन्होने 24 चौके और 10 गगनचुंबी छक्के लगाया और उका स्ट्राइक रेट 160.31 का था. दूसरी तरफ विराट कोहली ने बैटिंग करते हुए 91 बॉल में 11 चौके और 2 छक्कों की मदद से 113 रनों की शतकीय पारी खेली। इस दौरान विराट कोहली का स्ट्राइक रेट 124.18 का था।

एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन पुरी तारिके से फ्लॉप होते हैं। वही वाशिंगटन सुंदर ने 37 रन तथा अक्षर पटेल ने 20 रनो का योगदान दिया। इनके अलावा केएल राहुल 8 रन बनाकर आउट हो गए। इसी के साथ भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 409 रनों का विशाल स्कोर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सामने खड़ा किया।

ईशान किशन की इतनी धमाकेदार पर देखने के बाद उनके फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दूसरी तरफ शिखर धवन के खराब परफॉर्मेंस की वजह से उनको काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहा है और इससे जुड़े हुए मजेदार मेम्स भी शेयर हो रहे हैं। तो आइए देखते हैं उन रिएक्शंस को………..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top