IND vs BAN: हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, ख़राब प्रदर्शन वाले सभी खिलाड़ियों की होगी टीम से छुट्टी

IND vs BAN

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत को 5 विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बना लिया है। इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा दूसरे स्लिप में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पारी के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर बांग्लादेश के बल्लेबाज निजामुल का कैच पकड़ते वक्त चोटिल हो गए।

इस तरह उनके हाथ से काफी खून खून बह रहा था जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में ही मैदान से बाहर ले जाया जाया गया। परंतु कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए सबसे नीचे ले क्रम पर आए, वहीं पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस पर अपडेट भी दिया।

रोहित ने कहा भाग्य से फैक्चर नहीं हुआ

दूसरा वनडे मुकाबला हारने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा जब पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में आए तो उसे सबसे पहले उनकी चोट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर अपनी जवाब देते हुए कहा,

“यह (अंगूठे की चोट) बहुत बड़ी नहीं है। कुछ अव्यवस्था और कुछ टांके। सौभाग्य से, फैक्चर नहीं था इसलिए मैं बल्लेबाजी करने में सक्षम था। ”

बीसीसीआई ने ट्वीट कर दे दी जानकारी

बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के चोट के बारे में ट्वीट दिया था उसने ट्वीट में लिखा,

“दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैं क्षेत्ररक्षण के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लगी। बीसीसीआई की मेडिकल टीम इसका आंकलन कर रही है, उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है।”

तीसरे वनडे मुकाबले से बाहर हूं कि यह तीन खिलाड़ी

रोहित शर्मा ने आगे कहा,

“कुछ चोट संबंधी चिंताएं हैं, हमें इसकी तह तक जाने की जरूरत है। कोशिश करने और उन पर नजर रखने की जरूरत है, क्योंकि इसे समझना जरूरी है जब वह भारत के लिए खेलने आते हैं, उन्हें 100% से अधिक की जरूरत होती है। हमें उनके कार्यभार पर नजर रखने की जरूरत है। क्योंकि हम देश के लिए खेलने के लिए खिलाड़ियों को आधा पेट नहीं रख सकते।”

इस बयान के द्वारा रोहित शर्मा ने यह साफ कर दिया कि भारतीय टीम में बड़े बदलाव होने हैं। दीपक चाहर, कुलदीप सेन और रोहित शर्मा चोटिल हो चुके हैं। ऐसे में तीसरे मुकाबले के लिए इन तीनों खिलाड़ियों को बाहर जाना पड़ेगा।

दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में तीन चौके तो थप्पड़ शानदार छक्कों की मदद से 51 रनों की नाबाद पारी खेली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top