सुरेश रैना ने 2011 वर्ल्ड कप में की थी ये शर्मनाक हरकत, अब वीडियो आया सामने- आग की तरह फ़ैल रहा वीडियो

सुरेश रैना

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने भारतीय टीम के लिए कई यादगार तथा मैं जिताऊ पारियां खेली इनके अलावा उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी कई यादगार और महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं। परंतु साल 2022 में उन्हें आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में शामिल नहीं किया, जिसके बाद से उन्होंने इस टूर्नामेंट से अपनी दूरी बना ली।

परंतु हाल ही में सुरेश रैना का एक बहुत ही पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो 2011 के वर्ल्ड कप का है, जिसमें भारतीय टीम ट्रॉफी के साथ जश्न मना रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबला जीतने के बाद भारतीय टीम ट्रॉफी के साथ पूरे ग्राउंड में चक्कर लगा रही है। इस वीडियो में विराट कोहली और सुरेश रैना ट्रॉफी को अपने हाथों में पकड़े हुए हैं।

विराट कोहली और सुरेश रैना ने आगे चल रहे शख्स को टॉफी से मारा

इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने (सुरेश रैना और विराट कोहली) आगे चल रहे एक शख्स को ट्रॉफी से दे मारा। इन दोनों खिलाड़ियों के करतूत का यह वीडियो इतने साल बाद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। भारतीय फैंस इन खिलाड़ियों के इस बर्ताव को देख काफी नाराज हो रहे हैं। और उन्होंने इन खिलाड़ियों के इस बर्ताव को लेकर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।

हम आपको बता दें कि, भारतीय क्रिकेट टीम ने साल 2011 के वर्ल्ड कप ट्रॉफी को 28 साल बाद जीता था। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस महा मुकाबले में भारतीय टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत हासिल की थी। और इसके साथ ही यह टूर्नामेंट भारती पूर्व खिलाड़ी व क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के कैरियर का आखिरी टूर्नामेंट भी था।

वही पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना की बात करें तो उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वाह इंडिया t20 लीग और घरेलू क्रिकेट में खेल रहे थे, लेकिन सितंबर में सुरेश रैना ने इंडियन t20 लीग और घरेलू क्रिकेट से संयास ले लिया। सुरेश रैना इंडियन t20 लीग सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक है। उनके नाम 205 मैचों में 39 अर्धशतक के साथ 5528 रन शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top