“वह सब भाड़ में जाए यार हमसे…..”विराट कोहली और रोहित शर्मा पर रवि शास्त्री द्वारा दिए गए इस ब्यान ने मचा दी है खलबली, आप भी देखें

रवि शास्त्री

जैसा कि हम सभी को पता है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा इस सदी के सबसे बड़े भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर हैं। दोनों खिलाड़ी काफी लम्बे समय से भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए अपने धमाकेदार परफॉर्मेंस की वजह से टीम को जीत दिलाने में अहम रोल निभा रहे हैं। कई बार हम सभी के सामने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबर सामने आई हैं। अब एक बार फिर से विराट-रोहित को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पिछले मुख्य कोच रवि शास्त्री ने अपनी तरफ से एक बड़ा ब्यान सामने रखा है।

“वह सब भाड़ में जाए यार”- रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट टीम को 7 साल तक अपनी कोचिंग दी है। रवि शास्त्री के कोचिंग की वजह से रोहित शर्मा और विराट कोहली के अंदर काफी अच्छे बदलाव आए थे, जिसकी वजह से भारतीय टीम ने कई मैच पर अपनी पकड़ बनाई थी। भारतीय टीम को मैच जिताने में रवि शास्त्री ने अपनी एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। लेकिन अब रवि शास्त्री ने क्रिकेट विशेषज्ञ विमल कुमार से बात करते हुए विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी बात कह दी है, जिस वजह से वह काफी चर्चा में है।

रवि शास्त्री ने विराट रोहित को लेकर कही यह बात, “वो सब भाड़ में गया यार! वो सब तुम लोग के लिए टाइमपास है. सब कुछ ठीक है। वे शतकीय साझेदारी बना रहे हैं और तुम लोग बेकार की बातें कर रहे हो। ये सब मेरे लिए छोटी-छोटी बातें हैं और मैं ऐसी चीजों पर समय बर्बाद नहीं करता।”

विराट कोहली की इस इनिंग को बताया उनकी सबसे बेस्ट इनिंग

क्रिकेट विशेषज्ञ विमल कुमार से बात करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के पिछले मुख्य कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली की तारीफ की और उनकी पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई टी20 वर्ल्ड कप में शानदार पारी का जिक्र करते हुए कहा,

“मुझे लगता है कि उनके करियर में, यह उनकी बेस्ट टी 20 पारियों में से एक होगी। इसमें कोई संदेह नहीं है, क्योंकि मंच इतना बड़ा था, यह पाकिस्तान के खिलाफ था। मैच भारत के लिए अटका हुआ था, इसलिए वहां दबाव में रन बनाना एक बड़ी बात है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top