IND vs BAN: रोहित-धवन और विराट समेत इस खिलाड़ी ने खो दी विकेट, साकिब ने एक ओवर में कर दिया कमाल, 100 रनों के अंदर ही 4 खिलाड़ी लौटे पवेलियन- देखें LIVE

IND vs BAN

IND vs BAN: भारतीय क्रिकेट टीम और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बांग्लादेश के शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान लिटन दास ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है, जो की उनकी टीम के लिए काफी अच्छा साबित होता हुआ दिख रहा है।

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि टॉस हार कर पहले बैटिंग करने के लिए उतरी इंडियन क्रिकेट टीम की शुरुआत बेहद ही खराब हुई है। भारतीय टीम ने अपने 3 महत्वपूर्ण बल्लेबाजों का विकेट खो दिया है।

बड़ी मुसीबत में है भारतीय टीम

टॉस आकार पहले बैटिंग करने के लिए उतारी इंडियन क्रिकेट टीम की शुरुआत बेहद ही खराब हुई। भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से ओपनिंग बैटिंग करने आए शिखर धवन ने अपना विकेट 5.2 ओवर में केवल 7 रन बनाकर गावा दिया। उसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम को अच्छी शुरुआत देने की कोशिश की, लेकिन वह भी अपना विकेट शाकिब अल हसन के 11 ओवर में 27 रन बनाकर गवा बैठे।

उसके बाद भारतीय टीम को एक और सबसे बड़ा झटका विराट कोहली के रूप में लगा। शाकिब अल हसन की 11वें ही ओवर की चौथी गेंद पर विराट कोहली अपना कैच कप्तान लिटन दास के हाथों में थमा बैठे, और केवल 9 रन बनार आउट हो गए। इसी के साथ शाकिब अल हसन ने अपने 1 ओवर में भारतीय टीम के दो अहम बल्लेबाजों को आउट करके पवेलियन भेज दिया है।

अभी फिल्हाल श्रेयस अय्यर और केएल राहुल इंडियन टीम के स्कोर को आगे बढ़ाने की पूरी कोशिश करते हुए दिख रहे हैं। अब देखना यह है कि भारतीय क्रिकेट टीम निर्धारित 50 ओवर में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सामने कितने रनो का स्कोर खड़ा करने में सशक्त हो पाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top