हार्दिक पांड्या और जडेजा का टेंशन हुई खत्म, भारत को मिला सबसे खतरनाक ऑलराउंडर, टीम में जगह पक्की!

वाशिंगटन सुंदर

भारतीय टीम का न्यूजीलैंड का दौरा समाप्त हो गया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों कि वन डे श्रृंखला का आखिरी निर्णायक मुकाबला कल खेला गया जो कि भारी बारिश कि वजह से रद्द कर दिया गया। और इसी के साथ न्यूजीलैंड टीम में तीन मैचों की वनडे श्रृंखला को 1-0 से अपने नाम कर लिया। भारतीय टीम भले ही हार गया परंतु उसके लिए शानदार ख़बर सामने आई है।

वाशिंगटन सुंदर का शानदार प्रदर्शन

वाशिंगटन सुंदर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दौरे में शानदार प्रदर्शन किया है। संडास नेपाली न्यूजीलैंड के खिलाफ t20 में गेंद से शानदार कमाल किया है और उसके बाद वनडे के आखिरी मुकाबले में बल्ले के साथ शानदार प्रदर्शन करते हुए शानदार अर्धशतक जड़ दिया। इससे पहले सुंदर ने पहले वनडे मैच में 16 गेंदों में 3 चौके तथा 3 छक्कों की मदद से शानदार 37 रन बनाए थे।

वही उनके मुकाबले में वाशिंगटन सुंदर ने 64 गेंदों में 5 चौके तथा एक छक्के की मदद से 51 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। वाशिंगटन सुंदर ने भारत के लिए यह पारी तब जब भारतीय टीम को उसकी जरूरत थी। इससे पहले भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट की वजह से बाहर है तथा अक्षर पटेल आउट आफ फार्म में चल रहे हैं।

वाशिंगटन का करियर

वाशिंगटन सुंदर भारत के लिए उभरते हैं युवा हरफनमौला खिलाड़ी हैं 23 वर्षीय युवा क्रिकेटर वाशिंगटन सुंदर ने भारत के लिए अभी तक 9 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने चार पारियों में 48.33 की औसत से 155 रन बनाए हैं। इस फॉर्मेट में उनका अधिकतम स्कोर जान कर रहा है जो कि हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ आया है।

सुंदर का वनडे में स्ट्राइक रेट 93.55 का है इस दौरान उन्होंने इस फॉर्मेट में 11 चौके तथा 5 छक्के लगाए हैं। अगर वाशिंगटन सुंदर इसी तरह से शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हैं तो आने वाले समय में भारत के स्टार ऑलराउंडर जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top