IND vs NZ 3rd ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के पहले आई बुरी खबर, बारिश की वजह से रद्द करना होगा तीसरा मैच?, जानीये क्या कहती है वेदर रिपोर्ट

IND vs NZ

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 30 नवंबर बुधवार को न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। सीरीज़ के पहले मैच में भारतीय टीम को न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ हर का सामना करना पड़ा था जिसकी वजह से न्यूज़ीलैंड टीम अब 1-0 से लीड में है। दूसरे वनडे मैच को बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था। जिसके बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम की यही रणनीति होगी कि वह आखिरी वनडे मैच को जीत कर सीरीज को 1-1 से बराबर कर दे। लेकिन मैच से पहले इंडियन फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है।

बारिश कर सकता है मजा किरकिरा

तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच का खेल बिगाडने के बाद बारिश की नजर अब दोनों टीम के बीच होने वाले तीसरे और आखिरी वनडे मैच पर भी है। मौसम रिपोर्ट के अनुसार 30 नवंबर को क्राइस्ट चर्च के मैदान पर बादल छाए रहेंगे और 70% बारिश होने की संभावना है। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि अगर बारिश के कारण मैच को ड्रा किया जाता है, तो भी न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम 1-0 से सीरीज को जीत लेगी।

हम आपको बता दें की भारतीय समय के अनुसार तीसरा और आखिरी मैच सुबह 7:00 बजे से खेला जाएगा और न्यूजीलैंड के समय के अनुसार दोपहर 2:00 बजे से मैच शुरू होगा।

रद्द करना पड़ा था दूसरा वनडे मैच

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं की भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम के बीच दूसरे वनडे मैच को बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा था। इस मैच को बार-बार बारिश की वजह से रोका जा रहा था. जिसकी वजह से वहां के अंपायर ने 50 ओवर के मैच में कटौती करके 29 ओवर का कर दिया. लेकिन उसके बुरा भी कोई नातिजा नहीं निकल पाया तो, मैच को रद्द करना पड़ गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top