Breaking News: विलियमसन की जगह भुवनेश्वर को नहीं बल्कि इस खतरनाक गेंदबाज को बनाया जाएगा हैदराबाद का नया कप्तान, जान क्रिकेट जगत में मची सनसनी

आईपीएल 2023

आईपीएल 2023 टूर्नामेंट के लिए अभी से ही तैयारी शुरू कर दी गई है। 15 नवंबर को सभी फ्रेंचाइजी टीम ने अपने को रिटेन और रिलीज किये हुए प्लेयर की लिस्ट बीसीसीआई को सौंप दी है। अब अगले माह यानी दिसंबर में कोच्चि में आईपीएल का मिनी नीलामी होने जा रहा है।

वही आपको हम यह बात बताते हैं कि 15 नवंबर को जारी किए गए रिटर्न और रिलीज प्लेयर की लिस्ट में सनराइजर्स हैदराबाद ने सबसे ज्यादा 12 प्लेयर्स को रिलीज किया था। जिस तरह टीम के पिछले कप्तान केन विलियमसन और निकोलस पुरम जैसे बड़े खिलाड़ी को बहार का रास्ता दिखा दिया गया है। अब सनराइजर्स हैदराबाद टीम को नए कप्तान की तलाश है।

इस खिलाड़ी को बनाया जाएगा नया कप्तान

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से यह कहा जा रहा है कि आगमी 2013 आईपीएल टूर्नामेंट लीग में ऐडन मार्करम को नया कप्तान बनाया जा सकता है। एडन मार्करम को अगले साल पहली बार होने वाले SAT20 टूर्नामेंट में हैदराबाद फ्रेंचाइजी टीम की कमान संभालते हुए देखा जा सकता है।

जिसके बुरा यह हनुमान लगाये जा रहा है कि आईपीएल 2023 के टूर्नामेंट में भी हैदराबाद फ्रेंचाइजी टीम की कप्तानी सौंप दी जाएगी। हलाकी यह फैसला टीम का मलिक और स्पोर्ट्स स्टाफ के मंजुरी पर ही लिया जाएगा।

पिछले साल किया था धमाकेदार परफॉर्मेंस

मार्क राम ने पिछले साल के आईपीएल टूर्नामेंट में सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी टीम की में 2.60 करोड़ रुपये देकर खरीदा गया था। साथ ही उन्होने काफी ज्यादा धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दिखाया था। सनराइजर्स टीम की तरफ से उन्‍होने 14 मैच खेले, और 47.63 की औसत से अनहोने 381 रन ठोक डाले। इस दौरान उन्होने तीन अर्धशतक भी लगायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top