IND vs NZ: मैच नहीं खेला फिर भी संजू सैमसन ने इस एक काम से जीत लिया सभी का दिल, देखें वायरल वीडियो

संजू सैमसन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे श्रृंखला का दूसरा मुकाबला आज हैमिल्टन के मैदान पर खेला गया। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया वही टॉस हारकर भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी कि अचानक भारी बारिश की वजह से इस मुकाबले को रोक गया तथा आखिरी में रद्द कर दिया गया।

इस मैच में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में शानदार फार्म में चल रहे भारतीय बल्लेबाज संजू सैमसन को शामिल नहीं किया गया। लेकिन उन्होंने एक ऐसा काम किया जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

संजू सैमसन ने की ग्राउंड मैन की मदद

आपको बता दें कि, भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले में बारिश रुकने का नाम ही नहीं ले रही थी इस वजह से बारिश के आरंभ होते ही ग्राउंड मैन कवर को लेकर ग्राउंड पर दौड़ते हुए नजर आने लगे। वही इन सब के बीच भारतीय बल्लेबाज संजू सैमसन ग्राउंड मैन की कवर बिछाने में मदद करने लगें। आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर राजस्थान रॉयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। जिसे देख फैंस काफी ज्यादा उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

शिखर धवन ने बताई संजू सैमसन को ना खिलाने की वजह

बारिश के कारण मैच रद्द होने के बाद भारतीय कप्तान शिखर धवन से बातचीत के दौरान संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह ना खिलाने की वजह पूछा गया। इस पर शिखर धवन ने जवाब देते हुए कहा, ‘हमें एक छोटे गेंदबाज की जरूरत थी दीपक हुड्डा को संजू सैमसन की जगह खिलाया गया। इसके अलावा शिखर धवन ने कहां की हम उम्मीद कर रहे थे कि बारिश रुकेगी और मैच पूरा हो पाएगा। लेकिन वह नहीं हो पाया। अब हम तीसरे मैच की तैयारी में जुट जाएंगे।’

भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव ,ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, यूज़वेंद्र चहल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top