IND vs NZ ODI live- शिखर धवन ने खेली कप्तानी पारी, तो श्रेयस और गिल ने भी उड़ाया गर्दा, शानदार प्रदर्शन से जीतेगी इंडिया?

IND vs NZ

IND vs NZ: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम 3 मैचों की वनडे सीरीज न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ खेल रही है। जिसका पहला मैच आज यानि कि 25 नवंबर शुक्रवार को ऑकलैंड के एडेन पार्क में खेला जा रहा है। इस मैच से पहले टॉस जीतकर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया और इंडियन क्रिकेट टीम को बैटिंग के लिए इनवाइट किया।

हम आपको बता दें की न्यूजीलैंड खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान से शिखर धवन के हाथों में सौंपी गई है और उन्होने शुभमन गिल के साथ काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाते हुए धमाकेदार पारी खेली है। साथ ही आज श्रेयस अय्यर ने भी कमाल का परफॉर्मेंस दिखाया है।

IND vs NZ: धवन, गिल और अय्यर ने की खतरनाक बल्लेबाजी

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को पहले बैटिंग करने के लिए इनवाइट किया, पहले बैटिंग करने के लिए उतारे कप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल ने बहुत अच्छा परफॉर्मेंस दिखाया। कप्तान शिखर धवन ने केवल 77 गेंद का सामना करते हुए 72 रनों की धमाकेदार पारी खेली है। इस दौरान उन्होने 13 नॉनस्टॉप चौंके भी लगाये हैं। भाई दूसरे नंबर पर बैटिंग करते हुए शुभमन गिल ने 65 बॉल पर 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 1 चौके और 3 छक्के निकले।

इन दोनो के अलावा एक और खिलाड़ी है जिनहोने इन डोनों से भी ज्यादा रन बने हैं और न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की कमर तोड़ कर रख दी है उसका नाम है श्रेयस अय्यर। श्रेयस अय्यर ने 76 गेंदो का सामना करते हुए 80 रन की आतिशी पारी खेली है, इस दौरान अनहोन में 4 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के के भी लगाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top