न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिर क्यों संजू सैमसन और मलिक को नहीं दिया गया मौका..?, टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने दिया तीखा जवाब

IND vs NZ

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ कल्याणी की 22 नवंबर मंगलवार को खत्म हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या कप्तानी वाले भारतीय क्रिकेट टीम की प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज उमरान मलिक और विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को खेलने का मौका नहीं दिया गया था, जिसके बाद से लगतार हार्दिक पांड्या पर इसको लेकर सवाल उठ रहे हैं। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ टी20 सीरीज में संजू सैमसंग और उमरान मलिक को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया था।

उमरान मलिक और संजू सैमसन को नहीं मिला मौका

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ 3 मैचो की टी20 सीरीज को 1-0 से जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि, आखिरकार क्यों तेज गेंदबाज इमरान मलिक और विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को खेलने का मौका नहीं दिया गया था? न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा मैच के बाद जब हार्दिक पांड्या से न्यूज रिपोर्टर नेहा सवाल पूछा तो हार्दिक पांड्या ने इसका जवाब दिया था।

हार्दिक पंड्या ने दिया तिखा जवाब

हार्दिक पांड्या ने पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा की, “बाहर कौन क्या बोल रहा है, इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है. ये मेरी टीम है. कोच और मुझे जैसा ठीक लगेगा, वैसे ही फैसले लिए जाएंगे. अभी काफी समय है और सभी को मौके दिए जाएंगे. जब मौका मिलेगा तो लंबा मौका मिलेगा. मेरी पूरी कोशिश यही रही है कि मैं एक कप्तान के तौर पर खिलाड़ी को जितनी ज्यादा आजादी दे सकूं, मैं दूंगा.”

संजू को मौका न देकर ऋषभ को दिया था मौका    

हम आपको यह बता दें की न्यूजीलैंड खिलाफ 3:00 बजे टी20 सीरीज में कप्तान हार्दिक पांड्या ने ऋषभ पंत को ओपनिंग बैटिंग करने का मौका दिया लेकिन वह बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए। वही दूसरी तरफ शानदार विकेटकीपर और बल्लेबाज संजू सैमसन को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ दूसरे और तीसरे मैच में ओपनिंग बैटिंग करने का मौका दिया गया था, जिस्मे उन्होने केवल 6 रन और 11 रन ही बना पाए दोनों मैच में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top