वीरेंद्र सहवाग ने अख्तर की धमकी और अफरीदी की गाली का दिया मुहतोड़ जवाब, 2003 वर्ल्ड कप में लिया ऐसे बदला- देखें वीडियो

भारत और पाकिस्तान के बीच जो भी मैच खेला जाता है सभी मैच सबसे ज्यादा रोमांचक भरा होता है। भारतीय प्रशंसकों को तो पाकिस्तान के साथ मैच देखना सबसे बड़ा और उत्साह से भरा हुआ मैच होता है। भारत और पाकिस्तान के बॉर्डर पर भी रिश्ते गरमा गर्मी वाले होते हैं और इसका सीधा-सीधा संबंध मैच पर भी देखने को मिलता है। जब भी यह दोनों टीमें भिड़ती है तो स्टेडियम में भी गरमा गर्मी का माहौल बना होता है।

वैसे जल्द ही भारत और पाकिस्तान एशिया कप में भिड़ते हुए नजर आएंगे। इसके पहले ही भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने 2003 में खेले गए वर्ल्ड कप जो कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हो रहा था उसी मैच के बारे में अपने एक्सपीरियंस को साझा करते हुए इंटरव्यू में भारत और पाकिस्तान के गरम माहौल के बारे में बयान दिया जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

वीरेंद्र सहवाग ने दिया बड़ा बयान और खोलें पाकिस्तान के कई राज

देखें वीडियो

आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने इंटरव्यू में कहा कि मुझे 2003 का वह शानदार मैच याद आ रहा है जब हमको पाकिस्तान के धुरंधर शोएब अख्तर ने धमकी दी थी कि अपनी बॉलिंग से सभी को तहस नहस कर दूंगा लेकिन वह ऐसा कुछ भी नहीं कर पाए थे।

मैदान पर गाली भी देते थे शाहिद अफरीदी

सहवाग ने यह भी बताया कि जब हम दोनों टीम आपस में भिड़े रहे थे तब मैं और सचिन पा जी बैटिंग कर रहे थे और पहला ओवर मे शाहिद अफरीदी बॉलिंग करने आया और पहले ही ओवर में सचिन पाजी ने 18 रन जड़कर अफरीदी को झटका दे दिया जिससे परेशान होकर शाहिद अफरीदी मैदान पर गालियां देने लगे। वह सचिन का ध्यान भटकाने लगे। वह ऐसा अक्सर ही किया करते थे ताकि हम आउट हो जाएँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top