Breaking News: केवल 9 दिनों में ही रोहित शर्मा दिखने लगे फिट, जोरदार तारिके से वापसी करने के लिए कर रहे हैं तैयारी, करेंगे बोलती बंद

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के पूरे टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला ज्यादा कुछ कमल करके दिखा नहीं पाया था,और उसके बाद वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड क्रिकेट टीम द्वारा 10 विकेट से शर्मनाक हर का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी और साथ ही साथ उनकी फिटनेस पर काफी ज्यादा सवाल उठाए जा रहे थे। साथ ही सोशल मीडिया पर उनके बढ़ते वजन पर काफी ज्यादा आलोचना भी कि जा रही थी।

आखिर क्या कर रहे हैं विराट, राहुल और रोहित..?

ICC T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम द्वारा हारने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ 3 मैच की टी20 सीरीज और उसके बाद सिर्फ बाद 3 मैच की वनडे सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड के दौरे पर है। लेकिन दोनों श्रृंखलाओं में कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, के एल राहुल के साथ अन्य स्टार क्रिकेटरों को टीम में शामिल नहीं किया गया है। जिसकी वजह यह है कि बीसीसीआई ने उन्हें आराम करने को कहा है। इस दौरान न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में सौंटी गई है, तो वही न्यूजीलैंड खिलाफ वनडे सीरीज की कमान शिखर धवन संभालते हुए दिखाएंगे।

लेकिन अगर हम बात करें कि विराट कोहली, केएल राहुल और रोहित शर्मा इन दिनों क्या कर रहे हैं, तो हम आपको यह बता दे की, रन मशीन विराट कोहली इन दिनों अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और अपनी बेटी के साथ पहाड़ों के मजे एन्जॉय कर रहे हैं। तो वही भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इस वक्त सोशल मीडिया से काफी ज्यादा दुरी बनाए हुए हैं।

रोहित शर्मा का क्या होगा?

लेकिन अगर हम बात करेन कप्तान रोहित शर्मा की तो वह इन दिनों अपनी फिटनेस में सुधार करने में लगे हुए हैं। दरअसल बात यह है कि ऐसी टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में कप्तान रोहित शर्मा के खराब परफॉर्मेंस तथा उनके बढ़ते वजन के कारण उनकी काफी ज्यादा आलोचना की जा रही थी। जिसके 9 दिनों के बाद अब कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी ट्रेनिंग स्टार्ट कर दी है और अपनी फोटो शेयर की है। जिसे देखने के बाद क्रिकेट प्रशंसक कहने लगे हैं कि कप्तान अब पहले से स्लिम नजर आ रहे हैं।

कप्तान रोहित शर्मा अब भारतीय क्रिकेट टीम में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले 3 मैच की टी20 सीरीज और 2 टेस्ट मैच सीरीज में वापसी करते होंगे दीखेगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top