आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने खेला नया दाव, टीम पर बोझ बने इन खिलाड़ियों को दिखाया बाहर का रास्ता

लखनऊ सुपर जायंट्स

आईपीएल 2023 के लिए रिटेंशन का टाइम अब खत्म हो चूका है। जिसके बाद सभी फ्रेंचाइजी टीम ने अपनी-अपनी लिस्ट बीसीसीआई के हाथों में सौंप दी है। इस सूची में कुछ खिलाड़ी ऐसे जिन्को अभी भी टीम में रखा गया है तो कुछ खिलाड़ी को उनके खराब परफॉर्मेंस की वजह से टीम से बहार का रास्ता दिखा दिया गया है। तो आज हम आपको बताएंगे केएल राहुल, क्विंटन डी कॉक, क्रुणाल पांड्या ने अपनी टीम से कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है।

लखनऊ सुपर जायंट्स के रिटेन किए हुए खिलाड़ी

सुपर जायंट्स की फ्रेंचाइजी टीम ने केएल राहुल (कप्तान), आयुष बडोनी, करण शर्मा, मनन वोहरा, क्विंटन डी कॉक, मार्कस स्टोइनिस, कृष्णप्पा गौतम, दीपक हुड्डा, काइल मेयर्स, कुणाल पांड्या, अवेश खान, मोहसिन खान, मार्क वुड, मयंक यादव, रवि बिश्नोई को अपनी टीम से रिटेन किया हैं।

लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम के रिलीज किए गए खिलाड़ियों

सुपर जाइंट्स की टीम ने एंड्रयू टाय, अंकित राजपूत, दुष्मंथा चमीरा, एविन लुईस, जेसन होल्डर, मनीष पांडे, शाहबाज नदीम को अपनी टीम से रिलीज कर दिया है।

होल्डर और मनीष पांडे जैसे खिलाड़ी को दिखाया बहार का रास्ता

पिछले साल आईपीएल 2022 के सीजन में अपना पहला देबू करने वाली लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम ने अपने पहले सीजन में ही काफी कमाल का परफॉर्मेंस करके दिखाया था। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम की रिलीज़ लिस्ट में एक नाम मनीष पांडे का भी है। जिसे देख कर सभी काफी ज्यादा आचार्यचकित है। हालांकी मनीष पांडे ने पिछले साल अपनी टीम के लिए कुछ खास परफॉर्मेंस करके नहीं दिखाया था। साथ ही तेज गेंदबाज अंकित राजपूत और एंड्रयू ताई को भी लखनऊ सुपर जाइंट्स ने रिलीज कर दिया है। और तो और टीम ने होल्डर जैसे खिलाड़ी को भी रिलीज करके बहुत बड़ा फैसला लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top