IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में पूरी तरह बदलेगी टीम इंडिया, Playing 11 में शामिल होंगे ये युवा खतरनाक खिलाड़ी

IND vs NZ

IND vs NZ: आईसीसी वर्ल्ड कप टूर्नामेंट 13 नवंबर को हो गया है तथा इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम पहले ही बाहर हो गई थी। तथा अब भारत को 18 नवंबर से वेलिंगटन से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 खेलना है। न्यूजीलैंड के खिलाफ t20 श्रृंखला में कई अहम किए गए हैं न्यूजीलैंड के खिलाफ t20 श्रृंखला में भारत के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम का कप्तान तथा वीवीएस लक्ष्मण को भारतीय टीम का हेड कोच बनाया गया है। आइए भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में जाने।

IND vs NZ: भारतीय टीम कि ओपनिंग जोड़ी

न्यूजीलैंड के खिलाफ t20 श्रृंखला के लिए सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है ऐसे में भारतीय टीम के लिए विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल और ईशान किशन न्यूजीलैंड के खिलाफ पारी कि शुरुवात करते हुए नजर आ सकते हैं।

भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले t 20 श्रृंखला में भारतीय टीम के लिए नंबर 3 पर श्रेयस अय्यर , नंबर 4 पर मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव, नंबर 5 पर कप्तान हार्दिक पांड्या और नंबर 6 पर ऋषभ पंत बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का लोवर आर्डर

NZ के खिलाफ खेले जाने वाले t 20 श्रृंखला में भारतीय टीम के लिए लोवर आर्डर में नंबर 7 पर आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं इसके साथ वे बेहतरीन गेंदबाजी भी करते हुए नजर आएंगे।

इन गेंदबाजों को मिल सकता है मौका

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले इस t 20 श्रृंखला में भारत के स्टार स्पिनर यूजवेंद्र चहल कि जगह पक्की है न्यूजीलैंड के पिचों पर तेज़ गेंदबाजों को हमेशा से ही मदद मिलती रही है इसलिए तेज गेंदबाज के रूप में भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम कि संभवत प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, सूर्य कुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार,युज्वेन्द चहल, अर्शदीप सिंह,उमरान मलिक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top