मैदान पर शमी की ये हरकत देख चढ़ा पांड्या का पारा, रोहित भी बौखलाए, ICC बोला- ये क्या गली क्रिकेट है?

t20 वर्ल्ड कप

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने भारत को करारी शिकस्त दी। भारतीय टीम के इस हार के बाद खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंसों का भी दिल टूट गया। इस मैच में भारतीय टीम की जितनी खराब गेंदबाजी रही है उतनी ही खराब उनकी फील्डिंग भी रहीं हैं। इस मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों के सामने भारत के गेंदबाज उन्हें रोकने में असमर्थ है वह भारतीय टीम की फील्डिंग भी बिल्कुल खराब रही है। वही इस मैच में मोहम्मद शमी के एक बचकाना फील्डिंग के कारण कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या उनसे काफी ज्यादा नाराज हुए।

मोहम्मद शमी की खराब फील्डिंग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

t20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड की बल्लेबाजी के पारी के 9वें ओवर में मोहम्मद शमी द्वारा कुछ ऐसा ही देखने को मिला जिसे देख हर कोई हैरान हो गया। दरअसल ऑलराउंडर पारी के 9वें ओवर में हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे थे तथा उनके ओवर कि दूसरी ही गेंद पर इंग्लैंड के कप्तान जोश बटलर ने रिवर्स शॉट मारा, जिससे कि गेंद बाउंड्री पर जाने लगी तो वही खड़े मोहम्मद शमी तथा भुनेश्वर कुमार गेंद को पकड़ने के लिए भागे।

फिर मोहम्मद शमी ने गेंद को पकड़कर विकेटकीपर की ओर न फेंककर भुवनेश्वर कुमार की ओर फेंक दिया। परंतु उन्हें पता नहीं था की भुवनेश्वर कुमार उनके पास आ गए हैं जिसकी वजह से मोहम्मद शमी द्वारा फेंकी हुई गेंद भुनेश्वर कुमार के सिर के ऊपर से दूर चली गई। जिसके बाद भुवनेश्वर कुमार ने दौड़कर उस गेंद को पकड़ा और फेंका इस दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने 4 रन दौड़ गए थे।

मोहम्मद शमी की खराब बिल्डिंग से नाखुश कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या

मोहम्मद शमी के खराब फील्डिंग की वजह से इंग्लिश बल्लेबाजों को 4 रन मिल गये जिसकी वजह से कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या शमी के इस खराब फील्डिंग की वजह से काफी ज्यादा गुस्सा हुए। मोहम्मद शमी के इस खराब फील्डिंग को देख सभी लोग आश्चर्यचकित हो गए। वही मोहम्मद शमी के इस वीडियो को आईसीसी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा क्या था ये?

शमी की खराब फील्डिंग देख कर ही लग रहा था की इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जिस तरह से धुलाई की, उससे उनका हाल बेहाल हो गया था। इस मैच में कप्तान जॉस बटलर 80 और एलेक्स हेल्स 86 के नाबाद अर्धशतकीय पारियों की बदौलत इंग्लैंड ने 16 ओवर में बिना कोई विकेट गवाएं इस लक्ष्य को बड़ा आसानी से प्राप्त कर लिया। वहीं एलेक्स हेल्स इस मैच में मैन ऑफ द मैच रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top