सेमीफाइनल से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, प्रैक्टिस के दौरान हर्षल की गेंद पर विराट कोहली हुए चोटिल, जानिए क्या खेल पायेंगे सेमीफाइनल?

विराट कोहली

ICC T20 वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली नेट प्रैक्टिस के दौरान, घायल हो गए हैं। हर्षल पटेल की करई गई बॉलिंग से विराट कोहली के ग्रोइन में इंजरी हुई है जिसकि जानकारी अब सोशल मीडिया पर आ गई है, जिस सुनाने के बुरे भारतीय प्रशंसक काफ़ी जादा उदास हो गए हैं।

हलंकी भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए सुखद की बात यह है कि विराट कोहली अब पूरी तरह से फिट है और सेमीफाइनल मैच खेलने के लिए बिलकुल तैयार है। 10 नवंबर गुरुवार को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच एडिलेड क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

हर्शल पटेल ने किया विराट कोहली को घायल

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ अपने सेमीफ़ाइनल मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी नेट्स में कठोर परिश्रम कर रहे हैं। जहान प्रति हर्षल पटेल की गेंद का सामना करते हुए विराट कोहली को ग्रोइन में चोट लगी है, उसके बाद हमें अभ्यास की जरूरत है छोडकर वाहन से चले गए, जिस्की खबर रेवस्पोर्ट्स ने ट्विटर हैंडल पर शेयर की।

कुछ समय बाद यहां बात सुनने को मिली की विराट कोहली अब पूरी तरह से फिट है और उन्होने अपने फैन्स के साथ काई साड़ी सेल्फी भी क्लिक करें करवाई है, जो की इंडियन फैन्स के लिए काफी ज्यादा राहत की बात है।

विराट कोहली काफ़ी शानदार फॉर्म में हैं

ICC T20 वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल मैच में भारतीय क्रिकेट टीम का कोई भी खिलाड़ी अपने आप को खतरे में नहीं डालना चाहेगा, खास्कर विराट कोहली जैसा खिलाड़ी जो की सेमीफाइनल के लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है। इसीलिए उनको ज्यादा फिट रहाने की जरूरत है, तबी जकार इंग्लैंड जैसी टीम के खिलाफ सेमीफाइनल मैच जीता जा सकता है।

इस ICC T20 विश्व कप 2022 टूर्नामेंट में विराट कोहली काफ़ी ज़्यादा धमाकेदार फॉर्म में चल रहे हैं, और अभी तक इस टूर्नामेंट के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं, जिन्होने 130 की औसत से अभी तक केवल 5 मैचों में 246 रन बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top