IND vs ENG: इंग्लैंड ने मुकाबले से पहले चली बड़ी चाल, चोटिल डेविड मलान की जगह मैच विनर को किया टीम में शामिल, भारत आया खतरे में

IND vs ENG

IND vs ENG: आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है। इस मुकाबले में भारतीय टीम अपनी प्लेइंग इलेवन चुन लिया है तू वही इंग्लैंड की टीम का प्लेइंग इलेवन अभी तक कंफर्म नहीं हुआ है। जिसका कारण उनके चोटिल तथा अनफिट खिलाड़ी हैं।हाल ही में एक खबर सामने आई हैं जिसमें इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मलान चोट की वजह से इंग्लैंड टीम से बाहर हो गए हैं जिसके स्थान पर इंग्लैंड टीम में इस विस्फोटक खिलाड़ी को शामिल किया गया है। आइए जानते हैं कौन है वह विस्फोटक खिलाड़ी।

IND vs ENG: इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने फिल साल्ट को अपनी टीम में शामिल किया

इंग्लैंड के शानदार बल्लेबाज डेविड मलान चोट की वजह से ग्रुप के आखिरी कुछ मैचों में लगातार संघर्ष कर रहे थे जिसकी वजह से इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उनके स्थान पर फिल साल्ट को मौका देने का निर्णय किया है। टीम साल्ट डेविड मलान की तरह ही इंग्लैंड के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

फिल साल्ट का क्रिकेट करियर

इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज फिल साल्ट इसी साल t20 में डेब्यू किया है उन्होंने अभी तक इंग्लैंड के लिए 11 t20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 164.3 के स्ट्राइक रेट तथा 23.5 कि औसत से 235 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड के लिए 8 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 52.7 की औसत से 369 रन बनाया है। फील साल्ट ने लीग टूर्नामेंट में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है उन्होंने अब तक 148 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 150 के स्ट्राइक रेट के साथ 3332 रन बनाए हैं।

कब और कहां होगा सेमीफाइनल

t20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड के बीच ऑस्ट्रेलिया के एडेलेड ओवल मैदान में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समय अनुसार 1:30 से आरंभ होगा। इस मैच के लिए दोनों टीम अपने जी जान लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top