IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में इस धाकड़ खिलाड़ी को देना चाहिए मौका, बेंच पर बैठे-बैठे बरबाद हो रहा करियर

IND vs ENG

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी भारतीय टी20 विश्व कप 2022 में अपना सेमीफाइनल का मैच 10 नवंबर को इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ खेलेगी। इस टूर्नामेंट के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम काफ़ी शानदार फॉर्म में दीखी है। लेकिन टी20 वर्ल्ड कप के सफर में टीम के इस धाकड़ खिलाड़ी को अब तक खेलने का मौका नहीं दिया गया है। ये प्लेयर टूर्नामेंट के स्टार्टिंग से ही केवल बेंच प्रति बैठा दीखाई दीया है।ऐसे में भारतीय टीम इंग्लैंड टीम के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में मौका दे सकती है।

IND vs ENG: अच्छे फॉर्म में होने के बावजुद भी नहीं मिला मौका

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम है हर्षल पटेल जो की एक तेज गेंदबाज है। बहुत समय से हर्षल पटेल भारतीय टीम के लिए एक टी20 विशेषज्ञ गेंदबाज के रूप में ऊभर कर सामने आए हैं। फिर भी उनके दुर्भाग्य ने उन्हे केवल बेंच पर बैठा कर रखा हुआ है। हम लोगो ने हमेशा से हर्षल पटेल को कफय किफायती गेंदबाजी करते हुए देखा है और वे वक्त पढ़ने प्रति कप्तान को विकेट भी निकल कर देते हैं। इसके साथ ही वे डेथ ओवर में काफी अच्छी गेंदबाजी करते हैं, इससे उनकी अहमियत और भी ज्यादा बढ़ जाती है।

आईपीएल में हर्षल पटेल ने मचाया था धमाल

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने होम ग्राउंड पर कई शानदार सीरीज खेली है, तकी वह इस महा टूर्नामेंट में अपनी धाक जमा सके।उस दौरान हर्षल पटेल काफ़ी ज़्यादा अच्छा खेल रहे थे, और सबका यह मनना था की उनको वर्ल्ड कप में भी खेलने का मौका दिया जाएगा, लेकिन ऐसा होता हुआ अभी तक नहीं देखा गया है।

इस टूर्नामेंट से पहले आईपीएल में आरसीबी टीम की तरह से खेलते हैं हर्षल पटेल ने शानदार प्रदर्शन दिया था। इस साल आईपीएल में हर्षल पटेल ने 26 विकेट अपने नाम किए हैं।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ भारतीय टीम का सेमीफाइनल मैच एडिलेड क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाला है। अगर हर्षल पटेल को इस मैच में मौका दिया जाता है तो वे भारतीय टीम के लिए काफ़ी फ़ायदेमंद साबित होगा, क्योंकि वहा की बाउंड्री छोटी है, इसीलिए तेज गेंदबाज को काफ़ी ज्यादा फ़ायदा है। अगले मैच में अक्षर पटेल की जगह हर्षल पटेल को टीम में मौका मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top