रोहित के खास खिलाड़ी की फूटी किश्मत, राहुल के आते ही दिखाया बाहर का रास्ता, बदले में लाया 14 करोड़ी गेंदबाज

दीपक चाहर

अपनी गंभीर चोट से फिर से टीम इंडिया में वापसी करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज और प्रशंसकों के फेवरेट दीपक चाहर फिर से टीम इंडिया में वापस आ गए हैं। आपको तो जरूर पता होगा कि इंडिया और जिंबाब्वे के मैच 18 अगस्त को शुरू होने वाले हैं और भारतीय क्रिकेट टीम और जिंबाब्वे के बीच 3 वनडे होना है जिसके लिए पूरी टीम जिंबाब्वे पहुंच गई है। सभी प्लेयर खूब मेहनत करके जिंबाब्वे को 3-0 से शिकस्त देने की तैयारी में लगे हुए है।

बात करें तो दीपक चाहर काफी महीनों बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले है क्योंकि हैमस्ट्रिंग इंजरी और बैक इंजरी के चलते वह फरवरी से लेकर अभी तक टीम इंडिया में शामिल नहीं हुए थे लेकिन अब शारीरिक स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक होने के चलते उन्हें टीम इंडिया में अहम भूमिका के लिए लिया गया है। वैसे बात करें तो जब टीम इंडिया में दीपक चाहर को सेलेक्ट कर लिया गया तो सभी के होश उड़े और सभी लोगों को प्लेइंग इलेवन चुनने में काफी मुश्किलात हुए। वैसे दीपक को तो काफी मौके मिले हैं और उन्होंने हर मौके पर अपना आप को खरा साबित करके दिखाया है। इस बार भी इनसे यही उम्मीद है।

दीपक चाहर के चलते इस खिलाड़ी पर मंडरा रहा खतरा

दीपक चाहर के टीम इंडिया में वापसी करने के बाद आईपीएल से उभरे बॉलर आवेश खान के ऊपर सुई का कांटा टिका हुआ है। दीपक के आने पर सभी लोगों को यही उम्मीद है कि इनको मौका नहीं मिलेगा और सभी लोगों को दीपक से ज्यादा उम्मीद है। वैसे आवेश खान भी बहुत उम्दा बॉलर हैं।

वैसे आपके हिसाब से किसको मौका मिलना चाहिए कमेंट में बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top