PAK vs BAN: शाकिब अल हसन नहीं थे आउट! पाकिस्तान पर लगा चीटिंग का आरोप, भड़के फैंस ने बोला- PCB ने अंपायर को खरीद….

PAK vs BAN

PAK vs BAN: आईसीसी t20 वर्ल्ड कप मैच में इस समय एक से बढ़कर एक रोमांचक में देखने को मिल रहा है जो दर्शकों के साथ-साथ खिलाड़ियों के भी धड़कन बढ़ा दे रहा है। जहां कई मौको पर अंपायरों द्वारा दिए जाने वाले अजीबोगरीब फैसले पर लोग इन से उग्र जा रहे हैं। जिसके बाद लोग सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालते हैं। आपको बता दें कि, कुछ ऐसा ही हुआ बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन के साथ। दरअसल, आज पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। जिस पर लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PAK vs BAN: पाकिस्तान पर लगा चीटिंग का आरोप

दरअसल, पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले गए t20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन के विकेट को लेकर बवाल शुरू हो गई है। पाकिस्तान के स्पिनर शादाब खान की गेंद पर शाकिब अल हसन एलपीडब्ल्यू हो गया जिसे अंपायर ने आउट करार दे दिया, जिससे कि शाकिब अल हसन बिना देरी किए डीआरएस ले लिया।

अल्ट्राएच में सांफ पता नहीं चल पा रहा था कि गेंद बल्ले से लगी है या उनके पैड से। जिससे कि थर्ड अंपायर ने शाकिब अल हसन को आउट करार दे दिया। जिसके बाद पूरे स्टेडियम में इस को लेकर एक अलग ही बहस शुरू हो गई। क्योंकि बाद में पता चला कि शाकिब अल हसन का बदला जब नीचे गया कभी गेंद भी उनके बल्ले के पास से गुजरी तथा उसी दौरान बल्ला भी जमीन से लग गया। वही पल्ला का जमीन से टकराना अल्ट्राएज में सांफ दिखाएं पड़ रहा था जिससे कि वह आउट नहीं थे।

लोगों ने उड़ाया मजाक

t20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जाने के लिए सभी टीमें अपनी एडी चोटी का जोर लगा रही है, वही पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले गए इस मुकाबले में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन के नाट आउट होने के बावजूद भी अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया। जिसके बाद लोग बीसीबी पर सवाल उठा रहे हैं और लोग पीसीबी को लेकर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जिसमें से एक यूजर ने लिखा, “आज पीसीबी ने अंपायर‌ पर जमकर खर्चा किया है।” वहीं एक अन्य लिखता है, “पाकिस्तान टीम हमेशा से यह खराब और चीटिंग करने वाला देश रहा है “तथा अन्य भी इसी तरह से पाकिस्तान को लेकर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top