फैंस के ताने सुनते सुनते मोहम्मद शमी का टुटा सब्र का बांध, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निकली अपनी पुरी भड़ास, जाने पुरा मामला……..

मोहम्मद शमी

जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम प्रबंधन ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 खेलने के लिए टीम में शामिल किया था। हालाकी रोहित शर्मा ने लगातार मोहम्मद शमी को सभी मैचों में मौका दिया, लेकिन वह टीम के लिए कुछ खास कमाल करके नहीं देखा सके। उसके बाद क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर इनकी आलोचना करने लगे। शमी काफ़ी समय से चुप थे, लेकिन अब उन्होने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब दिया है।

चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शमी कुछ खास कमाल नहीं दिख रहा पा रहे हैं अपनी टीम के लिए। इनका वह जादूई गेंदबाजी अब तक देखने को नहीं मिली है। जिसकी वजह से मोहम्मद को सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। मोहम्मद शमी ने अपनी चुप्पी खोलते हुए ट्रेलरों को जामकर खड़ी-खोटी सुनायी है। मोहम्मद शमी ने अपनी एक ब्यान में कहा की,

“असली फैन वह नहीं होता जो तुम्हें एक पल में हीरो से जीरो बना दे। अगर कोई सच्चा क्रिकेट प्रेमी है। तो वह अपने पसंदीदा खिलाड़ी को हमेशा सपोर्ट और प्यार inकरेगा। उसको इस बात से फर्क नहीं पड़ेगा कि खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है या नहीं।”

आइए एक नज़र डालते हैं मोहम्मद शमी की परफॉर्मेंस पर

अगर हम मोहम्मद शमी के आईसीसी 20 विश्व कप 2022 टूर्नामेंट मे प्रदर्शन के बारे में बात करे तो, उन्होने अभी तक कुल मिलाकर चार मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होने चार विकेट हासिल कीये हैं और उनकी इकॉनमी रेट 6 की है, साथ ही विरोधी टीम को 90 रन लुटाए भी हैं। इन आंकड़ो को देखते हुए भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे नंबर के गेंदबाज शमी है।दूसरी तरफ अर्शदीप सिंह ने भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले इस टूर्नामेंट के पहले गेंदबाज है। अनहोन इंडियन टीम के लिए अभी तक कुल मिलाकर 9 विकेट हासिल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top