“पैसा खाकर सेलेक्शन करते हो क्या” BCCI ने होनहार खिलाड़ियों को नजरअंदाज कर टीम चयन में दिखाई मनमर्जी, गुस्से में फैंस ने दिखाया आईना

T20 वर्ल्ड कप

इस समय भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी द्वारा आयोजित T20 वर्ल्ड कप में ट्राफी के लिए लड़ाई कर रही है. जो कि आस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है. वहीं इस t20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के विपक्षी टीम का हिस्सा भी बनने जा रही हैं. जिसमें भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 नवंबर से आयोजित वनडे तथा t20 श्रृंखला खेलते हुए नजर आएगी. और फिर इसके बाद 4 दिसंबर से बांग्लादेश का दौरा करती हुई नजर आएगी।

जो कि तीन वनडे सीरीज तथा दो टेस्ट सीरीज खेलती हुई नजर आएगी. जिससे बीसीसीआई द्वारा 31 अक्टूबर को घोषित किया गया. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने फिर अपना असली रूप दिखाते हुए नजर आ रही है. बोर्ड ने इस बार फिर होनहार खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया है. जिसको लेकर भारतीय फैंस बीसीसीआई पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं।

T20 वर्ल्ड कप: फैंन्सों ने सोशल मीडिया पर बीसीसीआई कि उड़ाई धज्जियां

बीसीसीआई के चयनकर्ता अभी भी अपने कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं. और इस बार फिर इन्होंने होनहार और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को नजरअंदाज कर उनके स्थान पर लगातार फ्लॉप चल रहे खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है। दरअसल, भारत के विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शा इस वक्त अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं. इन्होंने घरेलू क्रिकेट में काफी रन बनाया है. परंतु फिर भी सिलेक्टरों ने इन्हें नजरअंदाज कर दिया.

सरफराज खान भी शानदार फार्म में चल रहे हैं. सरफराज का बल्ला घरेलू क्रिकेट में आग उगलती हुई दिखाई दे रही है. इनके अलावा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करने वाले संजू सैमसन को न्यूजीलैंड के खिलाफ t20 सीरीज का हिस्सा तो बनाया गया है परंतु उन्हें वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया है।

साथ ही संजू सैमसन को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले सीरीज में शामिल नहीं किया गया है. जिसको देखकर फैंस अपना गुस्सा बीसीसीआई के सिलेक्टरों पर निकाल रहे हैं. फैंस का कहना है कि यह तो साफ है कि बीसीसीआई सिर्फ अपने गिने-चुने खिलाड़ियों को मौका देने के लिए टीम का ऐलान करती है. इसके अलावा फैंन्सों ने जमकर चेतक शर्मा द्वारा लीड किए जाने वाली समिति पर बम फोड़ते हुए नजर आ रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top