IND vs SA: “आपको लाहौर छोड़ आए” भारत की हार से रोते नजर आया पाकिस्तान, भारतीय फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली, बनाये शानदार मीम्स

IND vs SA

IND vs SA: भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच आईसी टी20 विश्व कप का मैच पर्थ में 30 अक्टूबर रविवार को खेला गया। टॉस जीतकर पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी करने का फैसला लिया जो की टीम के लिए बेहद खराब हुआ, और भारतीय टीम को इस मैच में 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

IND vs SA: भारतीय टीम के हार से भड़के फैन्स

भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 133 रनों का स्कोर 9 विकेट खोकर दक्षिण अफ्रीका टीम के सामने खड़ा किया। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक बुरी तरह से फ्लॉप हो गए। इस मैच में पहली बार दीपक हुड्डा अपना टी 20 विश्व कप का मैच खेलने उतरे लेकिन उन्होने काफ़ी खराब प्रदर्शन दिया।

वही दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा दिए गए लक्ष्य का पिछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम ने 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर इस मैच को अपने नाम कर लिया। दक्षिण अफ्रीका टीम को अर्शदीप सिंह ने शुरुआती दो झटके दिए। लेकिन भारतीय टीम के गेंदबाज डेविड मिलर और एडेन मार्करम का विकेट ना ले पाए, जिसकी वजह से भारतीय टीम को यह मुकाबला हरना पड़ा।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की हर की वजह से पाकिस्तान को बहुत ज्यादा नुक्सान पहुंचा है। पाकिस्तान के हर के बुरे अब बाबर आजम की टीम पूरी तरह से टी20 विश्व कप 2022 से बहार हो गया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर प्रशंसक बाबर आज़म और उनकी टीम को काफ़ी ज्यदा मेम्स के जरीये ट्रोल कर रहे हैं।

आइए देखते हैं वो मजेदार इंटरेस्टिंग मीम्स…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top