IND vs SA: “बेकार फील्डिंग की वजह से नहीं इसकी गेंदबाजी से हारे मैच” यह गेंदबाज बना रोहित का सिरदर्द, बताया असली विलेन

IND vs SA

IND vs SA: आईसीसी t20 वर्ल्ड कप में 30 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए रोमांचक मैच में भारत को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगभग हर गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया परंतु एक गेंदबाज ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. जिसकी वजह से भारतीय टीम को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा. आइए जाने कौन है वह गेंदबाज।

IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस खिलाड़ी ने की बिल्कुल खराब गेंदबाजी

30 अक्टूबर को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया मुकाबला काफी रोमांच से भरा हुआ था. इस मैच में एक समय ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम जीत जाएगी, परंतु भारत के अनुभवी स्टार स्पिनर रविचंद्र अश्विन के खराब गेंदबाजी की बदौलत भारत इस मैच को हार गई. रविचंद्रन अश्विन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सबसे ज्यादा 4 ओवर में 43 रन दिए और सिर्फ 1 विकेट हासिल कर पाए. उनके द्वारा किए गए खराब गेंदबाजी के कारण भारतीय टीम इस मैच को हार गई।

t20 वर्ल्ड कप में नहीं कर पाए कमाल

भारत के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अभी तक कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. उन्होंने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ था दूसरे मैच में नीदरलैंड के खिलाफ भी ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके. जिसकी वजह से अब अगले दो मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा उनके स्थान पर यूज़वेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं.

भारतीय टीम का लगातार चल रहा विजय रथ रोका

रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए रोमांचक मुकाबले में भारत में पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. और सूर्यकुमार यादव के 68 रनों की जबरदस्त पारी की बदौलत भारत ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 133 रन बना पाए. जिसका जवाब में उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम एडन मार्क्रम के 52 तथा डेविड मिलर के 59 रनों की शानदार पारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने इस मैच को 5 विकेट से अपने नाम कर लिया. और लगातार दो मैचों में अजय रहे भारतीय टीम के विजय रथ को रोक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top