“तुम्हे जूते मारने होटल आ रहा हूँ, तुम्हारा रूम नंबर पता चल गया है” नीदरलैंड के खिलाफ जीत के बाद भी बाबर आजम को मिली पीटने की धमकी

बाबर आजम

इस समय पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया के सरजमीं पर खेले जा रहे हैं आईसीसी t20 वर्ल्ड कप में व्यस्त चल रही है. बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम का आईसीसी t20 वर्ल्ड कप में अभी तक का सफर कुछ ज्यादा खास नहीं रहा है. पाकिस्तान टीम को अपने पहले दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. वही अपने तीसरे मुकाबले में पाकिस्तान को एकमात्र जीत प्राप्त हुई है।

नीदरलैंड के खिलाफ जीत हासिल करने से पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर काफी ज्यादा ट्रोल किए गए. वही एक सख्स उन्हें सरेआम मारने की धमकी दे दी थी. इतना ही नहीं उसने बाबर आजम को पिटने को लेकर और कई बात भी बोला।

बाबर आजम की पहली जीत

पाकिस्तान टीम अपने पहले दो मुकाबले हारने के बाद उसे नीदरलैंड के खिलाफ एकमात्र जीत प्राप्त हुई. पाकिस्तान टीम इस टूर्नामेंट में एक मजबूत टीम मानी जा रही थी. पाकिस्तान टीम को अपने पहले मैच में भारत के हाथों 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, वही दूसरे मैच में जिंबाब्वे के हाथों 1 रनों से हार का सामना करना पड़ा. हालांकि पाकिस्तान और जिंबाब्वे के बीच खेला गया मुकाबला एक तरफा दिखाई दे रहा था.

बाबर को सरेआम पीटने की धमकी मिली

पाकिस्तान को अपने दूसरे मैच में जिंबाब्वे जैसी कमजोर टीम से हार मिलने के कारण पाकिस्तानी फैंन्सौं ने निराश होकर बाबर को पीटने तक की धमकी दे डाली. वही इनमें से एक फैंस ने बाबर आजम को को लेकर अपने वीडियो में कहा, “बाबर आजम मैं तुम्हारे होटल आ रहा हूं. तुम्हें जूतियां मारने, मुझे आपका रूम नंबर पता चल गया है।” जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दिग्गज खिलाड़ियों ने भी बाबर को खरी खोटी सुनाई

बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान टीम की खराब प्रदर्शन को देखकर पाकिस्तान के कई दिग्गजों ने टीम के कप्तान बाबर तथा टीम को खरी-खोटी सुनाई. जिसमें वसीम अकरम तथा शोएब अख्तर के नाम भी शामिल है. इतना ही नहीं पाकिस्तान के मोहम्मद नबी ने तो टीम सिलेक्टर्स पर भी सवाल उठा दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top