“मेरी साँस अटक गयी, मैं झुक कर उसे सलाम करता हूँ” मैच जीतने के बाद विराट के फैन हुए रोहित, कही बहुत बड़ी बात

t20 वर्ल्ड कप

आईसीसी t20 वर्ल्ड कप 2022 भारत और पाकिस्तान टीम के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला. जिसमें भारतीय टीम ने आखिरी गेंद पर 4 विकेट जीत दर्ज किया. 90000 दर्शक को वाले एमजीसी स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक महामुकाबले को अपने नाम कर लिया। जिसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने सभी खिलाड़ियों की तारीफ करते खासतौर पर विराट कोहली की तारीफ करते हुए, विराट कोहली के इस इनिंग को उनकी इनिंगो में सर्वश्रेष्ठ इनिंग का दर्जा दे दिया।

रोहित शर्मा ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं है इस मैच के लिए

भारत पाकिस्तान के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम ने 20 ओवर की आखिरी गेंद पर अपनी जीत दर्ज की है. वहीं क्रिकेट के इतिहास में भारत के इस शानदार जीत को लंबे समय तक याद रखा जाएगा.

t20 वर्ल्ड कप: इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा,

“मैं ड्रेसिंग रूम में था. मेरे पास कोई शब्द नहीं बचा है. आपको इस तरह के खेल में कुछ इस की उम्मीद करनी होगी. हम ज्यादा से ज्यादा समय तक खेल में बने रहना चाहते हैं. वह महत्वपूर्ण साझेदारी हमारे लिए खेल बदलने वाली क्षण थी. बीच में कुछ था. अच्छा कैरी था. कुछ स्विंग और सीम. गेंदबाजी के नजरिए से देखना अच्छा है. उसके बाद उनकी (इफ्तिखार और मसूद) अच्छी साझेदारी हुई. उन्होंने अंत तक अच्छी बल्लेबाजी की।”

यह विराट कोहली की अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक

फते कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी यह अब तक की सबसे बेस्ट पारियों में से एक है.रोहित शर्मा ने कहा,
“हमें पता था कि इसका पीछा करने के लिए हमें अपनी त्वचा से बल्लेबाजी करनी होगी. वे दो खिलाड़ी (विराट कोहली और हार्दिक पांड्या) अनुभवी है. शांत रहना और खेल को गहराई तक ले जाना बहुत महत्वपूर्ण था. हमारे आत्मविश्वास के लिए बहुत अच्छा है. इस तरह के निशान से बाहर निकलना बहुत महत्वपूर्ण है. हम इसे जीतने की स्थिति में नहीं थे. जिस तरह से हम ने जीत हासिल की वह हमारे लिए बहुत सुखद है. विराट ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उसे सलाम, वाह भारत के लिए सबसे अच्छी पारी खेली है।”

फैंस का किया धन्यवाद

अगर भारतीय फैंस ओं की बात की जाए तो भारत जहां भी मैच खेलता है. वहां पर फेंसों की कमी नहीं होती है. कई फैंस तो विदेशी मैदान पर भी भारतीय टीम को चीयर करने के लिए चले जाते हैं. वही एमसीजी के मैदान पर भी भारतीय टीम को काफी सपोर्ट मिला. विराट कोहली ने फैंस का धन्यवाद किया. रोहित शर्मा ने कहा,

“मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं यह देखना अद्भुत है. हम जहां भी जाते हैं हमारे लिए उनका समर्थन बहुत महत्वपूर्ण है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top