भारत-पाकिस्तान मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में भावुक हुए कप्तान रोहित शर्मा, कहा- 9 साल से अधूरा है ये सपना

IND VS PAK

IND VS PAK: भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बिच आज 1:30 बजे से महा मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाने वाला है। मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपना दर्द जाहीर किया। आए जाते हैं रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐसा क्या कहा जिससे भी बहूक हो गए…..

IND VS PAK: प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित हुए भावुक

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 2007 में हुई थी और पहले ही सीजन में भारतीय क्रिकेट टीम चैंपियन बनी थी। फिर साल 2011 में भारतीय क्रिकेट टीम ने 50 ओवर के टी20 वर्ल्ड कप को जीता। उसके 2 साल बाद इंडियन टीम ने चैंपियंस ट्रॉफी को 2013 में जीत लिया। लेकिन साल 2013 के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब तक आईसीसी का कोई भी बड़ा किताब अपने नाम नहीं कर पाई है।

जीत के बाद इतने लंबे अंतराल पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

“साल 2013 के बाद हमारी टीम ने कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है। सभी को इंडिया जैसी टीम से बहुत ज्यादा उम्मिद रहती है। इस विश्व कप में हमें दोबारा मौका मिला है इतिहास को बदलने का.”

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम में वर्ल्ड की सबसे बेहतरीन बैटिंग लाइनअप है। अब देखना यह है की रोहित शर्मा इस बैटिंग लाइन अप का किस तारिके से फयदा उठते हैं।

पाकिस्तानी गेंदबाज़ो पर रोहित शर्मा ने कहा ….

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पास शानदार गेंदबाज मौजुद है। अगर हम क्रिकेट विशेषज्ञों की माने तो समय पाकिस्तान टीम के पास विश्व क्रिकेट की सबसे खतरनाक गेंदबाजी लाइन अप है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पास शाहीन शाह अफरीदी जैसा अनुभव गेंदबाज है। साथ ही उनके पास हारिस रऊफ जैसा गेंदबाज है जो 145+ की स्पीड से बॉलिंग करता है। युवा गेंदबाज के रूप में पाकिस्तान के पास नसीम शाह और हसनैन जैसे गेंदबाज़ मौजूद है। इस्म शानदार गेंदबाज़ो पर रोहित शर्मा ने कहा ,

_”हम जानते हैं की पाकिस्तान क्रिकेट टीम गेंदबाजी के मामले में बहुत अच्छी है। हमारे बल्लेबाज़ भी काफ़ी अनुभवी है। यह मुकबाला काफ़ी ज़्यादा रोमांचक साबित होने वाला है। हमारे लिए बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनो ही काफी महत्वपूर्ण होंगे और क्षेत्ररक्षण पर तो हम खास कर ध्यान देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top