क्रिकेट के इतिहास में हुई है ऐसी लड़ाई, देख आप भी हो जायेंगे हैरान- देखें वीडियो

क्रिकेट

क्रिकेट का खेल भारतीयों के बीच हमेशा से ही काफी ज्यादा लोकप्रिय रहा है। भारत के हर शहरों और गलियों में रहने वाले लोग क्रिकेट को देखना और खेलना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। कई बार लोग गली मोहल्लों में इस खेल को खेलते खेलते इतने ज्यादा जोश में आ जाते है कि जीतने के लिए आपस में ही बहस करने लगते हैं और कभी-कभी यह गर्मा गर्मी हमें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के मैदानों में भी देखने को मिल जाती है जहां पर खिलाड़ी एक दूसरे से बहस करते हुए दिखाई देते हैं। आज हम आपको क्रिकेट की दुनिया में होने वाली कुछ ऐसी लड़ाईयों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के मैदान में कभी कभी खिलाड़ी आपस में किसी नियम को लेकर या फिर किसी विरोधी खिलाड़ी के द्वारा कुछ कह दिए जाने पर इतने ज्यादा गुस्से में आ जाते हैं कि वह मैदान पर ही उन्हें बुरा भला बोलना शुरू कर देते हैं या फिर कभी कभी उनके साथ सीधे हाथापाई करने लग जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसके अंदर क्रिकेट मैच के दौरान हुए 10 बड़े झगड़ों को दिखाया गया है। इनमें कुछ ऐसे भी खिलाड़ियों की लड़ाइयां दिखाई गई हैं जिसे देख आप अपनी आंखों पर यकीन भी नहीं कर पाएंगे।

इस वीडियो को अभी तक 20 मिलियन से ज्यादा यूजर्स के द्वारा देखा जा चुका है और इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 70 हज़ार से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं तथा वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी लोग क्रिकेट इतिहास की इन लड़कियों को देखकर काफी हैरानी भरे कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। आप भी जरूर क्रिकेट इतिहास के सबसे भयानक लड़ाइयों के इस वीडियो को देखें।

आप भी इस वीडियो को देखें और हमें जरूर बताएं कि क्रिकेट से जुड़ी हुई इन लड़ाइयों को देखकर आपकी क्या राय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top