मैच से पहले पाकिस्तान बरपा रही है कहर, गेंदबाज ने फेंकी ऐसी गेंद, तोड़ा स्टंप, बैट के साथ बल्लेबाज का टुटा पैर- देखें वीडियो

टी20 वर्ल्ड कप

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज़ 16 अक्टूबर से हो चुका है और साथ ही सुपर-12 का मुकाबला शनिवार से खेला जाएगा। मैक्सिमम टीम सुपर 12 खेलने से पहले अभ्यास मैच खेलती हुई दिख रही है। हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बीच अभ्यास मैच हुआ, जोकी काफ़ी ज्यादा रोमनचक सबित हुआ। लेकिन क्रिकेट प्रशंसक पाकिस्तान के इस गेंदबाज के कारनामें को देख कर हैरान रह गए।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी उस मैच में गेंदबाजी कराते हुए 2 विकेट चटकाए थे। इस दौरान पाकिस्तान के एक युवा गेंदबाज ने हलचल मचा दी,जिस्का नाम हारिश रऊफ है। उस मैच में हरीश रऊफ ने 34 रन देकर 2 महत्वपूर्ण विकेट निकाले थे। मैच के दौरान हरीश राउत में विरोधी टीम के बल्लेबाज अजमतुल्लाह ओमरायज को एक बेहतरीन बॉल पर आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखला।

परंतु रऊफ द्वारा फेनकी गई इस गेंद को देख वहां बैठे क्रिकेट फैन्स काफी हैरान हो गए। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से गेंदबाजी कराते हुए 14वां ओवर करने को हारिस आए। इस ओवर में तीसरी गेंद पर ओमराइज बल्लेबाजी करने के लिए तैयर खड़े थे,लेकिन हारिस रऊफ़ अपनी बॉलिंग की स्पीड से चकमा देकर उन्को क्लीन बोल्ड कर दिया।

टी20 वर्ल्ड कप में अफरीदी की ऐसी खतरनाक गेंदबाजी

साल 2021 के बाद टी20 इंटरनेशनल में आखिरी 4 ओवर में सबसे ज्यादा डॉट बॉल देने वाले गेंदबाज

हारिस रौफ: 124 गेंद

मुस्तफिजुर रहमान : 86 गेंद

मार्क अडायर: 75 गेंद

शाहीन अफरीदी : 68 गेंद

याहोशू लिटिल: 64 गेंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top