बॉल पकड़ने के चक्कर में स्टेडियम के बाहर गिरा 3 साल का बच्चा, live मैच में हुई घटना फिर देखें क्या हुआ

T20 वर्ल्ड कप

T20 वर्ल्ड कप 2022 में वेस्टइंडीज तथा स्कॉटलैंड के बीच खेले गए मुकाबले में गजब का दृश्य देखने को मिला. स्कॉटलैंड ने दो बार की वर्ल्ड कप चैंपियन टीम वेस्टइंडीज को 42 रनों से मात दे दी. वही इस मैच में एक ऐसी घटना देखने को मिली जो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक छोटा बच्चा बाउंड्री लाइन पर मुंह के बल गिरता हुआ नजर आता है। यह वीडियो मैच के दौरान कैप्चर किया गया है और यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

या घटना स्कॉटलैंड के बल्लेबाजी के 15वे ओवर की है जब एक छोटा बच्चा खेलते खेलते बाउंड्री लाइन के पास आ जाता है. जब उसके पापा की नजर उस बच्चे पर पड़ती है तो वे दौड़ कर उसे बचाने के लिए जाते हैं. परंतु वे नाकामयाब हो जाते हैं और छोटा बच्चा गिर जाता है हालांकि इस बच्चे को ज्यादा चोट नहीं लगी. वही इस बच्चे के वीडियो को 7000 से ज्यादा लाइक से मिल चुके हैं. वही लोग जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

T20 वर्ल्ड कप के वार्मअप मैच में हुआ ऐसा देखें वायरल वीडियो

आपको बता दें कि इस मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कॉटलैंड की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 161 रन का स्कोर खड़ा किया. इस मैच मे स्कॉटलैंड की ओर से सबसे ज्यादा रन मनसे ने 66 रन बनाया . वेस्टइंडीज की ओर से जेनसन होल्डर तथा अल्जारी जोसेफ ने 2-2 विकेट लिए. वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम शुरुआत से दबाव में दिख रही थी उनके 5 विकेट मात्र 69 रन पर ही गिर गए थे. जिससे वेस्टइंडीज की पूरी टीम 18.3 ओवर में ही 118 आल आउट हो गए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top