मैच के दौरान केएल राहुल ने दिलाई माही की याद, लगाया गजब का हेलीकाप्टर शॉट, देख माही ने भी की तारीफ- वीडियो

केएल राहुल

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने ICC T20 वर्ल्ड कप 2019 से ठीक पहले वार्म अप मैच के दौरान मैंने अपना पुराना फॉर्म हासिल कर लिया है। पहले तो वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और अब ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ वॉर्म-अप मैच में केएल राहुल का बल्ला खूब दहाड़े मार रहा है।

ICC T20 विश्व कप 2019 से पहले भारतीय क्रिकेट टीम वार्म-अप मैच खेल रही है। इस दौरान भारतीय टीम के उपकप्तान और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी अपने पुराने फॉर्म में लौट आए हैं, जो की भारतीय टीम के लिए बहुत खुशी की बात है। लेकिन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा अभी अच्छे फॉर्म में नहीं चल रहे हैं जो कि एक चिंता का कारण है भारतीय टीम के लिए। ऑस्ट्रेलिया के आग गाबा ग्राउंड पे टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बीच मैच खेला गया। भारतीय टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए के एल राहुल सर्वश्रेष्ठ स्कोरर सबित हुए उन्होने केवल 33 गेंदों पर 57 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान केएल राहुल ने महेंद्र सिंह धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट से छक्का बटोरा,जिसे देख कर सबको धोनी की याद आ गई।

केएल राहुल ने लगाया हेलीकाप्टर शॉट

इस दौरान केएल ने अपने बल्ले से 6 चौक और 3 छक्के लगा डाले। भारतीय टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव साबित हुए। जिन्हो ने केवल 33 गेंदो पर 50 रन ठोक डाला। इस दौरान भारतीय टीम ने मेरा 7 विकेट खोकर पर 186 रनों का स्कोर खड़ा किया। केएल राहुल की बल्लेबाजी के दौरान उन्होनें तीन छक्के लगाये जिस्में से दो छक्के तो पैट कमिंस की गेंद पर थे।

केवल अभ्यास मैच में नहीं बल्की केएल ने ऑस्ट्रेलिया आने से पहले भारत के घरेलू मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज में भी शानदार प्रदर्शन देखाया था। उन्होने लगतार दो मैचों में अर्धशतक पुरा किया था। केएल राहुल इसी तरह से अपने फॉर्म को बरकरार रखेंगे तो भारतीय टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप में काफी मददगार सबित हो सकेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top