मोहम्मद शमी ने वर्ल्ड कप से पहले दिखाए तेवर, प्रैक्टिस के दौरान दिनेश कार्तिक को फेंकी ऐसे गेंद, टूट गया स्टंप- video

मोहम्मद शमी

भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी T20 वर्ल्ड कप से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही है. जिसमें भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट की वजह से बाहर हो गए और उनके स्थान पर मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किया गया है. जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट को लेकर काफी बवाल हो रहा था परंतु बीसीसीआई ने अनुभव के साथ जाना सही समझा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वर्मा अप मैच को लेकर भारतीय टीम तैयारी में जुटी है. इस मैच पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसे देख फैंस काफी खुश हुए।

भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप में उतरने से पहले आस्ट्रेलिया के साथ वार्म अप मैच खेलेगी. उसका पहला मुकाबला मेजबान आस्ट्रेलिया के साथ सोमवार को होगा. इसमें से पहले एक प्रैक्टिस सेशन चर्चा में हैं। paktv.tv नाम के एक युटुब चैनल ने भारतीय टीम में मोहम्मद शमी के प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया है. जिसमें भारती खिलाड़ी जमकर अपना पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। शमी के सामने भारतीय टीम के फिनिशर दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

शमी की गेंद पर कार्तिक क्लीन बोल्ड

करुणा को हराकर वापसी करने वाले मोहम्मद शमी ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान काफी पसीना बहाया. रविवार को टीम का यह शिक्षा रखा गया था। जहां दिनेश कार्तिक के सामने उन्होंने गेंदबाजी की. जिसमें दिनेश कार्तिक ने कई शॉट मारे जिसमें एक गेंद ऐसी थी जिसमें वे विकेट के पीछे स्कूप लगाना चाहते थे परंतु मोहम्मद शमी के सटीक लाइन लेंथ की वजह से वह गेंद विक्तो पर जा लगी और वे क्लीन बोल्ड हो गए।

भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप से पहले चोटिल खिलाड़ियों को लेकर काफी परेशान है. भारत के स्टार गेंदबाज बुमराह के बाहर होने के बाद स्टैंड बाय दीपक चाहर भी चोट की वजह से बाहर हो गए हैं. जिसके बाद बीसीसीआई ने शार्दुल ठाकुर तथा मोहम्मद सिराज को स्टैंड बाय के रूप में आस्ट्रेलिया भेजने की घोषण की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top