पाकिस्तान क्रिकेट टीम का धाकड़ खिलाड़ी हुआ बुरी तरह से घायल, विश्व कप से पहले पाकिस्तान की बढ़ गई मुश्किल

विश्व कप

टी20 विश्व कप 2022 से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम वॉर्म अप सीरीज खेल रही है। 14 अक्टूबर शुक्रावर को पाकिस्तान क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच वार्म अप सीरीज का फाइनल मैच हुआ, जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम मुश्किलों में घिरती नजर एक रही है। क्योंकी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मध्य क्रम के बल्लेबाज आसिफ अली घायल हो गया है, जिसके कारण से उसे मैच के दौरान क्रिकेट ग्राउंड से बहार ले जाना पड़ा।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज आसिफ अली के साथ यह वाख्या तब हुआ, जब न्यूज़ीलैंड की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तब परी के तीसरे काम की पहली गेंद प्रति न्यूज़ीलैंड टीम के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने मोहम्मद वसीम जूनियर की बॉल पीआर स्क्वायर ड्राइव शॉर्ट लगा, बॉल बाउंड्री पर जाने से रोकाने के लिए वहा मौजूद फील्डर आसिफ अली ने एक डाइव लगाया लेकिन, बॉल को बाउंड्री होने से रोक ना पाए और अपना घुटना घायल करवा लिया।

विश्व कप: आसिफ को क्रिकेट ग्राउंड छोडकर जाना पड़ा

डाइव लगाकर बाउंड्री रोकाने की कोषिश मे आसिफ अली अपने लेफ्ट लेग के घुटने को घायल कर बैठे,जैसे उन अपने इंजरी का एहसास हुआ तूरंत वे बाउंड्री के बहार ग्राउंड पर लेट गए और दर्द से तड़पने लगे। उसी समय पाकिस्तान टीम के फिजियोथेरेपिस्ट और मेडिकल टीम आई और आसिफ का इलाज करने लगी लेकिन, आसिफ को इससे कोई फायदा नहीं हो रहा था तो, मेडिकल टीम उन्हे ड्रेसिंग रूम में ले गई। आसिफ अली की चोट कितनी गंभीर है इस्का अभी कोई पता नहीं चल पाया है।

23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच

आपको बता दें की टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज 16 अक्टूबर से होने वाला है और 13 नवंबर को इसका फाइनल मैच खेला जाएगा। पाकिस्तान क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम डॉनन ही अपना पहला टी20 वर्ल्ड कप 2022 का मुकाबला 23 अक्टूबर को एक-दूसरे के साथ खेलती दिखेंगी। भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम दोनो को इस बार आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में ग्रुप-2 में रखा गया है। ग्रुप-2 में इन दो टीमों के अलावा दक्षिण अफ्रीका टीम और बांग्लादेश टीम भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top