शेफाली बग्गा के साथ बातें करते करते श्रीसंत का दिखा रंगीन मिजाज, साथ में दोनों ने लगाए जोरदार ठुमके- वीडियो वायरल

श्रीसंत

सोशल मीडिया पर क्रिकेट से जुड़े ढेरों वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। लेकिन हाल ही में एक वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल होता दिख रहा है जिसमे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी एस. श्रीसंत अपने इंटरव्यू के दौरन क्रिकेट ग्राउंड पर आज तक न्यूज चैनल की मशहूर स्टार रिपोर्टर शेफाली बग्गा के साथ नजर एक रहे हैं। शेफाली बग्गा जोकी फेमस न्यूज चैनल ‘आज तक’की स्टार हिंदी रिपोर्टर हैं, वे रिपोर्टर के साथ-साथ एक पत्रकार और एंकर भी है। दूसरी तरफ श्रीसंत, जो की भारतीय क्रिकेट टीम के पिछले ऑलराउंडर खिलाड़ी रह चुके हैं वे एक दाहिने हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के मध्यम-तेज गेंदबाज हैं, जिन्होने अपने क्रिकेट कैरियर में बहुत मैच खेले हैं।

थिरकते हुए देखे शेफाली बग्गा और श्रीसंत

हाल ही में आज तक चैनल की न्यूज रिपोर्टर शेफाली बग्गा भारतीय टीम के पिछले ऑलराउंडर खिलाड़ी श्रीसंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिस्में शेफाली बग्गा श्रीसंत का इंटरव्यू लेते हुए दिख रही है। और आईएसआई दौरान शेफाली सीजन के सामने एक डांस स्टेप कार्ति हैं, तो फिर श्रीसंत भी शेफाली के सामने एक शानदार डांस स्टेप पेश करते हैं और फिर वह काफी फनी अंदाज में उसी डांस स्टेप को फॉलो करें करते हुए दिख रहे हैं।

वास्तव में यह वीडियो लीजेंड लीग टूर्नामेंट की है, जब भीलवाड़ा टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए श्रीसंत ने तीन विकेट चटकाए थे, उसके बाद न्यूज रिपोर्टर शेफाली बग्गा ने उनसे इंटरव्यू लिया था। उसी के दौरान दून लोगों ने खूब मस्ती की है,

आइये देखते हैं यह दिलचस्प मजेदार वीडियो…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top