शाहबाज ने अंपायर को किया गलत साबित और जानेमन को दिखाया रास्ता : वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 9 अक्टूबर रविवार को रांची शहर के जेएससीए स्टेडियम में खेला गया था। टॉस जितकर दक्षिण अफ्रीका टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था जो कि उनके लिए काफ़ी गलत फैसला सबित हुआ। मैच के दौरान भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए मोहम्मद सिराज ने काफ़ी शानदार तारिके से क्विंटन डी कॉक को मैच के स्टार्टिंग में ही आउट कर दिया था। इस दौरान मोहम्मद सिराज अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे रहे थे, उसके बाद क्रीज पर मोहम्मद सिराज आए और वो भी 10वां ओवर में अपना विकेट गावकर लौट गए।

भारतीय क्रिकेट टीम ने साबित किया अंपायर के फैसले को गलत

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के दूसरे वनडे मैच के दौरान, भारतीय टीम की टीम की तरफ से बॉलिंग करते हुए शाहबाज अहमद ने अपने वनडे इंटरनेशनल करियर का पहला विकेट लीया,दरअसल ऐसा हुआ की, दासवे ओवर की चौथी गेंद को विरोधी टीम के बल्लेबाज ने खेलने की कोशिश करी लेकिन बॉल स्टंप के बिच टिप खाकर सीधे बल्लेबाज के पैड पर जा लगी, और फिर गेंद सिधे स्टंप पर जा कर मिल रही थी। उसके बाद भारतीय टीम के फील्डर्स ने अंपायर को बहुत अपील की, लेकिन अंपायर ने नॉट आउट करार कर दिया। उसके बाद भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन ने काफी सोच समझ कर डीआरएस लिया और उसके बाद अंपायर का फैसला गलत सबित हुआ और उन्होने आउट दिया।

शाहबाज का ये अपने इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट करियर का पहला विकेट था, जिस्की वजह से वे जमकर खुशियां माने लगे। वह एक बेहतारिन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं जिनको जब भी मौका मिला है उन्होने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया है। इस विकेट के साथ उन्होने अपनी कबिलियत सबित कर दी है। यह मैच भारतीय टीम के लिए करो या मरो के स्तर का था, क्योंकि भारतीय टीम ने अपना पहला वनडे मैच 9 रनों से गवा दिया था। लेकिन इस मैच के बाद अब दोनो ही टीम 1-1 की बराबरी पर है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top