जब रोहित शर्मा की पत्नी संग विराट कोहली ने बिताई रात, अश्लील विडियो सामने आने पर मचा था हंगामा

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली केवल भारत में नहीं बाल्की पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। विराट कोहली अपने प्लेइंग करियर की वजह से हमेशा खबरों में रहते हैं और अपने निजी जीवन की वजह से खास तौर पे हमेंशा सुरखियों में रहते हैं। कोहली ने साल 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा जो की बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री हैं उनसे शादी की। इस घाटना की वजह से वे और ज्यादा सुरखियों में आने लगे। पहले तो वे लंबे वक्त तक प्यार भरे रिश्ते में रहे और फिर शादी करने का फैसला लिया। अब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की एक बेटी है जिसका नाम वामिका है।

विराट और अनुष्का अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर और टीवी विज्ञापन पर सुरखियों में रहते हैं। हल ही में इन दोंनों को काफी जगह स्पॉट किया गया है और अनुष्का शर्मा भारतीय टीम का क्रिकेट मैच देखने के लिए स्टेडियम में बहुत बार आ चुकी हैं।

विराट कोहली ने रोहित की पत्नी के साथ किया ऐसा

यह बात साल 2019 के सेमीफाइनल में भारतीय टीम की हार होने के बाद की है, तब विराट काफ़ी सुरखियों में थे,दरअसल बात यह थी की विराट कोहली और रोहित शर्मा की पत्नी एक दूसरे के साथ में प्यार के रिश्ते में थे। जिस्की वजाह से दोनो पक्ष में किसी मुद्दे को लेकर झगड़ा हो गया था। उस समय बहुत ही ज्यादा विवाद में फस गए थे विराट कोहली। भारतीय टीम के पिछले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने विराट कोहली को 7वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए जाने को कहा। लेकिन विराट कोहली चाहते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी 7वें नंबर पर जाएं। और दूसरी तरफ रोहित शर्मा इन दोनो के खिलाफ़ थे जिस्की वजह से उनके बिच बहस शुरू हो गई। और उसी समय लोगो ने रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदे का नाम लेना शुरू कर दिया जिससे रोहित शर्मा और भड़क गए।

देखें वायरल वीडियो

दरअसल साल 2013 में रितिका सजदे भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट के लिए काम किया करती थी, और उसके बाद दोनो को एक मूवी डेट पर स्पॉट कर लिया गया था। जब मीडिया वालों ने रितिका को विराट कोहली के साथ देखा तो उन दोनो की तस्वीरे खिच ली। फ़ोटोग्राफ़र को देख कर विराट एकदम सामान्य है लेकिन रितिका घबराने लगी और उसके बाद अपने चेहरे को छुपाने की कोशिश करने लगी पहले तो उन्होने अपने हाथों का प्रयोग किया और इसके बाद वे एक अखबार से अपना चेहरा छुपाने लगी।

उस घटना के बाद मीडिया वालों ने उन दोनो के बारे में गलत-गलत बातें लिख दी जिसकी वजह से दोंनों को काफ़ी शर्मसार होना पड़ा था।

हम आपको या बता दे की, रितिका की मुलाकात साल 2010 में विराट के साथ हुई थी और उन्होने 2010 से लेकर 2013 तक विराट कोहली के लिए काम किया, उसके बाद साल 2015 में रितिका ने भारतीय टीम के क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ शादी कर ली। अब कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के बिच पुराने सारे विवाद खतम हो चुके हैं। अब उन दोंनों के बीच में काफ़ी अच्छी दोस्ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top